Home Bihar संघ विरोधी गिरोह का मीटिंगटाँय-टाँय फिस, जिला संघों का हूं आभारी: बीसीए अध्यक्ष

संघ विरोधी गिरोह का मीटिंगटाँय-टाँय फिस, जिला संघों का हूं आभारी: बीसीए अध्यक्ष

by Khelbihar.com

पटना 24 मई: बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने खेलबिहार न्यूज़ से प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से निलंबित सचिव संजय कुमार द्वारा आज 24 मई को बुलाए गए मीटिंग पर तंज कसते हुए कहा है कि नापाक इरादों से संघ विरोधी गिरोह ने जो मीटिंग आहूत की थी वह पूरी तरह से असफल रहा और टाँय-टाँय फिस हो गई।

जिसके लिए सभी जिला संघ के पदाधिकारी विशेष रूप से बधाई के पात्र हैं।क्योंकि जिस प्रकार से निलंबित सचिव संजय कुमार, पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह और आदित्य वर्मा ने एक षड्यंत्र के तहत मीटिंग आयोजित कर बीसीए में फूट डालने जैसी खबरों को बीसीसीआई के सामने हवा देने के लिए प्रयासरत थे।

उसे भली-भांति समझते हुए पूरी सजगता और गंभीरता के साथ बिहारी क्रिकेटरों के हित में कार्य करते हुए सभी जिला संघ के पदाधिकारियों ने इस अनैतिक मीटिंग का बहिष्कार कर दूरी बनाए रखें और यह साबित कर दिया कि समस्त जिला संघ वर्तमान बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट में पूरी आस्था और विश्वास रखती है।

वहीं इस अनैतिक मीटिंग का बहिष्कार कर सभी जिला संघ के पदाधिकारियों ने एक बार फिर से यह प्रमाण जारी कर दिया है कि संघ विरोधी, सत्ता लोभी, पुत्रमोही और खेल व खिलाड़ियों का गला घोंटने वाले किसी गिरोह का साथ नहीं देगी।बीसीए की पूरी कमेटी ऑफ मैनेजमेंट सभी सम्मानित जिला संघ के पदाधिकारियों को निलंबित सचिव द्वारा आयोजित इस संघ विरोधी मीटिंग का बहिष्कार कर असफल बनाने के लिए शुक्रगुजार हैं और असल नायक मानते हुए कोटि-कोटि धन्यवाद देते हैं।

बीसीए के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने कहा कि गिरोह के सरगना में अब अगर थोड़ी सी भी नैतिकता व खेल भावना बची हुई है तो हमें उम्मीद है कि अब इस प्रकार का हरकत नहीं करेंगे और बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के कार्यों में भी किसी प्रकार का बाधा उत्पन्न नहीं करेंगे।

क्योंकि सारी हथकंडे आजमाने के बावजूद जिला संघ के सभी सम्मानित पदाधिकारियों ने सच्चाई का साथ देते हुए अपने नैतिक अधिकार से खेल भावना को ध्यान में रखते हुए संघ विरोधी गिरोह को सीधा-सीधा नकार दिया है।जिसके लिए समस्त बीसीए परिवार सभी जिला संघ के सम्मानित पदाधिकारियों को तहे दिल से आभार प्रकट करता है।

वहीं बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने कहा कि इन तमाम गतिविधियों पर नजर बनाए रखने के लिए मोबाइल कांफ्रेंसिंग के जरिए बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी , उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, , कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, एवं जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह के बीच विचार-विमर्श हुआ

और यह निर्णय लिया गया कि कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के नोटिस के बावजूद केवल जिस दो जिला संघ के पदाधिकारियों ने आज के इस संघ विरोधी अनाधिकृत बैठक में भाग लिया। उन्हें संघ द्वारा शो-काउज नोटिस भेजकर जबाव तलब करेगी। इसके लिए नीरज राठौर (जीएम एडमिन) को अधिकृत किया गया है।

Related Articles

error: Content is protected !!