Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET टीम के अन्य खिलाड़ियों की होगी बेइज्जती अगर शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ टीम में होता है शामिल: कपिल देव

टीम के अन्य खिलाड़ियों की होगी बेइज्जती अगर शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ टीम में होता है शामिल: कपिल देव

by Khelbihar.com

नई दिल्ली 04 जुलाई: शुभमन गिल का इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलना अभी भी संदेह है क्योकि ऐसी खबरे छन के आ रही है कि अगर भारत के युवा ओपनर शुभमन गिल की इंजरी ज्यादा रहती है तो वह पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं जबकि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 अगस्त से शुरू होगा।

इन्ही खबरो को लेकर भारत के पूर्व महान कप्तान कपिल देव ने कहा है कि अगर भारतीय मैनेजमेंट चोटिल शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ को बुलाते है तो यह अन्य खिलाड़ियों के लिए बेइज्जती होगी। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में पहले से ही 20 खिलाड़ियों का दल है और ऐसे में शॉ को श्रीलंका से बुलाने का कोई तुक नहीं बनता।

कपिल ने कहा आगे कहा कि” टीम में पहले से ही मयंक अग्रवाल और केएल राहुल है और इन दोनों के अलावा अभिमन्यू ईश्वरन भी रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल है। ये बाते कपिल देव ने एबीपी न्यूज के क्रिकेट शो में बातचीत के दौरान कहा है।

उन्होंने कहा,” मुझे नहीं लगता कि इसकी जरूरत है। चयनकर्ताओं के लिए भी थोड़ी आदर होनी चाहिए। उन्होंने टीम चुना है और मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि ये कोहली और शास्त्री के इजाजत के बिना नहीं हुआ होगा। आपके पास पहले से ही दो बड़े ओपनिंग बल्लेबाज है केएल राहुल और मयंक अग्रवाल। क्यों आपको सच में तीसरे विकल्प की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि यह सही है। मैं उनके इस फैसले से खुश नहीं हूं। जो टीम उन्होंने चुना है उसमें पहले से ही ओपनर्स है और उनके रहते हुए किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करना एक तरह से बेइज्जती होगी।

 

Related Articles

error: Content is protected !!