Home Bihar भागलपुर लीग:-संजू और प्रेम के अर्दश्तक से टी॰एन॰बी शिवपुनम 145 रनों से विजयी।

भागलपुर लीग:-संजू और प्रेम के अर्दश्तक से टी॰एन॰बी शिवपुनम 145 रनों से विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में सोमवार को टी॰एन॰बी शिवपुनम ने फतेहपुर ॰सी॰सी को 145 रनों से पराजित कर दिया।

टी॰एन॰बी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 30 में 236 रन 7 विकेट खोकर बनाई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में शंजू ने सर्वाधिक 56 रनों की पारी खेली प्रेम ने नाबाद 50 रन बनाए। राकेश काजू ने 37 रनो की पारी खेली। फतेहपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में हशनैन और सैफ ने 2 विकेट, सूरज कुमार ने 2 विकेट लिया।

237 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी फतेहपुर सी॰सी की टीम 15.5 ओवर में 91 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में शुभम ने सर्वाधिक 43 रन बनाया । शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। टी॰एन॰बी की ओर से गेंदबाजी में शंजू ने 5 विकेट लिया। नितेश और संतोष ने 2 विकेट झटका। मैच में निर्णायक की भूमिका राहूल और सचिन ने निभाई। स्कोरर अंकित थे।

पूल ‘डी’ से टी॰एन॰बी ने Quarter Final में प्रवेश किया। मंगलवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में के॰सी॰सी कहलगांव बनाम बादशाह क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!