Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में न्यू बक्सर सीसी और जूनियर लीग में एसबीएस क्रिकेट एकेडमी विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में न्यू बक्सर सीसी और जूनियर लीग में एसबीएस क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 2 मार्च: बक्सर जिला सीनियर डिजाइन क्रिकेट लीग में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने लालगंज क्रिकेट क्लब को 19 रनों से पराजित कर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू बी सी सी के बल्लेबाजों ने 25 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन का स्कोर बनाया। जिसमें सर्वाधिक 92 नाबाद रन आशीष कुमार ने बनाया इसके अलावा इमरान अफरीदी ने 22 तथा अभिषेक ने 11 रनों का योगदान किया।शेष बल्लेबाज 2 अंक में पहुंचने में नाकाम रहे। अतिरिक्त के रूप में 30 रन बने। लालगंज क्रिकेट क्लब की तरफ से विशाल ने तीन,अमन ने दो तथा उज्जवल ने एक विकेट प्राप्त किया। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।

176 रन का पीछा करने उतरी लालगंज क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 156 रन ही बना सकी। जिसमें सनी ने 66,विशाल कुमार ने 51 तथा अमित ने 10 रनों का योगदान किया। शेष कोई बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 11 रन बने। न्यू बी सी सी के तरफ से आशीष ने तीन, मनीष ने दो तथा शमीम ने एक विकेट प्राप्त किया। दो बल्लेबाज रन आउट हुए। इस प्रकार न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने यह मैच 19 रन से जीत लिया। मैच में अंपायर कौशल राय एवं आफताब आलम थे। जबकि स्कोरर के रूप में विशाल कुमार गौरव मौजूद थे। मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावे काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे। कल का मैच जिग जैग क्रिकेट क्लब बक्सर तथा दलसागर क्रिकेट क्लब के बीच किला मैदान में खेला जाएगा।

जूनियर डिवीज़न लीग में एस बी एस क्रिकेट एकेडमी 4 विकेट से जीता

बक्सर जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में एस बी एस क्रिकेट एकेडमी ने डायमंड क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से पराजित कर अपनी पहली जीत दर्ज की।टॉस एस बी एस क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया बल्लेबाजी करने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 18.5 ओवर में 179 रन बनाकर आउट हो गई।जिसमें मनीष कुमार ने 50 ऋषिकेश एवं सुजल ने 33-33 रन का योगदान किया। अन्य बल्लेबाजों ने निराश किया।तीन बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। अतिरिक्त के रूप में 42 रन बने। एस बी एस एकेडमी की तरफ से शिवम एवं आदर्श ने 3-3 शिवाजीत ने दो तथा हिमांशु एवं निष्कर्ष 1-1 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में खेलते हुए एस बी एस क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाजों ने 23.5 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर 180 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया ।जिसमें शिवम मौर्य ने 61 आदर्श से 49 ,सतीश ने नाबाद 16 रन जबकि प्रणव एवं शिवम ने 10-10 रनों का योगदान किया। डायमंड क्रिकेट क्लब की तरफ से अंकित ने तीन, फैजान फरीदी ने दो तथा दानिश ने एक विकेट प्राप्त किया।इस प्रकार एस बी एस क्रिकेट एकेडमी ने मैच 4 विकेट से जीत लिया। मैच में अंपायर धनंजय कुमार एवं अभिषेक थे। जबकि स्कोरर जावेद अली थे। मैच के दौरान विभिन्न क्लबों के खिलाड़ी मौजूद थे। कल का मैच डुमराव क्रिकेट एकेडमी तथा हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!