Home Bihar अभय मेमोरियल कारपोरेट लीग में इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक और डीएवी टीचर की शानदार जीत

अभय मेमोरियल कारपोरेट लीग में इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक और डीएवी टीचर की शानदार जीत

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 7 मार्च : मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अभय मेमोरियल टी20 कारपोरेट लीग का पहला मैच इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक बनाम माउंट लिट्रा के बीच खेला गया जिसमें माउंट लिट्रा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 82 रन ही बना सके जिसमें माउंट लिट्रा की तरफ से विकास ने 14 श्वेता अपने 16 एवं अनमोल ने नाबाद 12 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाया वही गेंदबाजी में सत्य आने दो अविनाश ने एक रोशन ने दो एवं निशांत में 1 विकेट इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक के लिए प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने 13 ओवर में ही 5 विकेट खोकर जीत के लिए 86 रन बना लिए इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक की तरफ से अविनाश ने एक बार फिर 42 रनों की शानदार पारी खेली वही राजीव ने 12 रन नाबाद अपनी टीम के लिए बनाएं।गेंदबाजी में माउंट लिट्रा की तरफ से आनंद ने एक स्वेता बने 3 एवं ओमकार ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।आज के इस मैच के मैन ऑफ द मैच इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक के अविनाश को दिया गया।।

अभय मेमोरियल टी20 कारपोरेट लीग का दूसरा मैच सेंट्रल बैंक बनाम डीएवी टीचर के बीच खेला गया जिसमें डीएवी 9 विकेट से विजय नहीं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट्रल बैंक ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 5 विकेट पर 111 रन बनाए जिसमें दुर्गेश ने एक आई मनीष ने नाबाद 42 एवं विक्रम ने नाबाद 9 रन बनाए।गेंदबाजी में डीएवी टीचर के तरफ से ओमप्रकाश ने दो दीपक ने एक एवं निरंजन में 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी डीएवी टीचर की टीम ने 14 और नहीं जीत के लिए 116 रन 1 विकेट खोकर बना लिए जिसमें ओमप्रकाश में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 60 रन बनाए बात हो गया है वही निरंजन ने 43 एवं रंजन ने नाबाद 7 रन बनाएं।गेंदबाजी में सेंट्रल बैंक की तरफ से ऋषभ ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।
इस मैच के मैन ऑफ द मैच डीएवी टीचर के ओम प्रकाश को दिया गया। आज के अंपायर नितिन कुमार एवं रवि कुमार थे वहीं दूसरे मैच में रोमी वर्मा एवं नितिन कुमार निर्णायक की भूमिका में रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!