Home Bihar क्रिकेट खिलाड़ी बीसीए(BCA)एवं बीसीएल(BCL)के आयोजनकर्ता पर करेंगे 420 का केस,देखें

क्रिकेट खिलाड़ी बीसीए(BCA)एवं बीसीएल(BCL)के आयोजनकर्ता पर करेंगे 420 का केस,देखें

by Khelbihar.com

पटना 8 मई : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन इस कोरोना महामारी में भी अपने ही राज्य के क्रिकेट खिलाड़ियों पर ध्यान नही दे रही है और खिलाड़ियों अब आर्थिक तंगी आकर बिहार क्रिकेट पर 420 का केस तक दर्ज करने की बाते करने लगे है।

सूत्रों से मिली ख़बर के अनुसार बिहार के रणजी खिलाड़ियों सहित कुछ अन्य राज्यस्तरीय खिलाड़ियों ने इस कोरोना महामारी में आर्थिक तंगी आकर बीसीए के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रहा है। क्योकि पिछले दो साल से खिलाड़ियों को मैच फ़ी,टीए,डीए नही दिया गया है और ऊपर से इस कोरोना महामारी ने खिलाड़ियो के परिवार की तकलीफे भी बढ़ा दी है।।

सूत्रों ने बताया कि आज बिहार के कुछ खिलाड़ियो ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार(CAB) के सचिव आदित्य प्रकाश वर्मा को पत्र लिख मदद की गुहार लगाई है। जिसमे खिलाड़ियों ने लिखा”आदित्य सर अब आप ही हमारे परिवार को बचा सकते है क्योकि बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों से कुछ भी भला नही होने वाला है जो संघ पिछले दो साल से खिलाड़ियों को मैच फी टीए डीए नही दिला सका है उससे क्या उम्मीद करे ।

हद तो तब हो गई जब बिहार क्रिकेट लीग का भी पैसा अभी तक नही मिला है । कोरोना महामारी के कारण हमारे परिवार की आर्थिक स्थिति बदतर हो चुकी है । बीसीए अध्यक्ष खुद करोड़ो के बंगले मे रहते है जो कार्यवाहक सचिव है बड़े होटेलियर है लेकिन बिहार के खिलाड़ियों का पैसा देने मे या दिलाने मे इनकी कोई भी मंशा नही है ।

खिलाड़ियों ने आदित्य वर्मा को अगले लिखा” हम सभी खिलाड़ी बिहार सरकार के प्रशासनिक अधिकारी प्रत्यय सर जी से भी जल्द मिल कर पैसा दिलाने की गुहार करेगें ।
अगर अगले सात दिनो मे बिहार क्रिकेट लीग का पैसा नही मिला तो हम सभी खिलाड़ी बीसीए तथा बीसीएल के आयोजन कर्ता लोगो पर 420 का केस दर्ज करेगें ।

इसपर जब खेलबिहार ने आदित्य वर्मा से पूछा कि क्या यह पत्र आपको मिला है और मिला तो आपने क्या कोई मदद की?

सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बताया कि खिलाड़ियों का पत्र मिलते ही मैने बीसीसीआई के सचिव जय शाह को तथा बीसीसीआई के अन्य पदाधिकारीयों को मेल भेज कर अपना निवेदन कर दिया कि बीसीसीआई अविलम्ब बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों का पैसा रिलीज कर दे ।।

Related Articles

error: Content is protected !!