Home Bihar बीसीए अध्यक्ष के 47वें जन्मदिन पर राजनैतिक गलियारे से खेल जगत में बधाई देने वालों का लगा तांता ।

बीसीए अध्यक्ष के 47वें जन्मदिन पर राजनैतिक गलियारे से खेल जगत में बधाई देने वालों का लगा तांता ।

by Khelbihar.com

PATNA 15 जून: बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी का आज 47वें जन्मदिवस पर राजनीतिक गलियारों से लेकर खेल जगत के सभी सहयोगियों और विरोधियों में भी खुशी की लहर है और फेसबुक, इंस्टाग्राम, टि्वटर सहित फोनी वार्ता कर जन्मदिन की बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है।

बिहार क्रिकेट संघ के मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने कहा कि बीसीए के लोकप्रिय अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी के इस जन्मदिवस पर समस्त बीसीए के पदाधिकारीगण व कमेटी ऑफ मैनेजमेंट तथा बीसीए से संबंधित सभी जिला संघ के पदाधिकारीगण के साथ – साथ सभी सपोर्टिंग स्टाफों ने जन्म दिवस की बधाई देते हुए उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना की।

वहीं बीसीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन सोना सिंह और संयोजक श्री ओम प्रकाश तिवारी ने संयुक्त रूप से कहा कि आज संध्या हम लोग केक काटकर जन्मदिन का जश्न मनाएंगे और ईश्वर से बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी की लंबी उम्र की दुआ करते हैं और यह कामना करते हैं कि इनके नेतृत्व में बिहार क्रिकेट संघ नई ऊंचाइयों को छुए और बिहारी क्रिकेटरों का उज्जवल भविष्य हो।इसके लिए ईश्वर ऐसे कर्मठ बीसीए अध्यक्ष को असीम शक्ति प्रदान करें।

मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बधाई देते हुए कहा कि बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी के जन्मदिवस पर पूरी मीडिया कमेटी ईश्वर से उनके जीवन में सुख, समृद्धि, शांति और उत्तम स्वास्थ्य के साथ-साथ दीर्घायु प्रदान कर असीम शक्ति प्रदान करने की कामना करता है।

ताकि बिहार क्रिकेट संघ इनके नेतृत्व में सफलता के अनेकों इतिहास लिखे और बिहारी खिलाड़ियों का जो सपना है देश का प्रतिनिधित्व करने का वो साकार हो सके।

Related Articles

error: Content is protected !!