Home Bihar बीसीए के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई :- कुमार अरविंद

बीसीए के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई :- कुमार अरविंद

by Khelbihar.com

पटना 27 जून : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बिहार क्रिकेट लीग व बीसीए को बदनाम करने के लिए बीते कुछ दिनों से तरह-तरह के आपत्तिजनक व बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। जबकि कल एक शख्स ने सारी हदें पार करते हुए बीसीएल का तार पाकिस्तानी आतंकवादियों से जुड़े होने का भ्रामक अफवाह फैलाने का प्रयास किया है।

बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बीसीए और बीसीएल पर आपत्तिजनक और बेबुनियाद आरोप लगाने वालों को अब मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा और बीसीएल का संबंध पाकिस्तानी आतंकवादियों से जुड़े होने का जो भ्रामक अफवाह फैलाया जा रहा है वह पूरी तरह से मनगढ़ंत, बेबुनियाद और घोर आपत्तिजनक है जिसकी मैं कड़ी निंदा करता हूं।

कुमार अरविंद ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के मास्टरमाइंड और उसके चमचों ने नीचता की सारी हदें पार कर दी है। जिस पर बीसीए आपातकालीन बैठक कर कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के समक्ष ठोस कार्रवाई करने की अनुशंसा करेंगी और जिस शख्स ने ऐसी गिरी हुई हरकत की है उसके ऊपर पूर्व में कई संगीन मामले दर्ज हैं। जिसमें साइबर क्राइम कर हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी कर देश की एकता और अखंडता को तोड़ने व अशांति फैलाने के जुर्म में सजा भी काटे जाने की सूचना है। उस प्राथमिकी को पुनः रिओपन कर निष्पक्ष जांच कराने पर भी विचार किया जाएगा कि आखिर किसके इशारे पर यह आदमी देश की एकता-अखंडता पर आघात पहुंचाने वाली बयानबाजी लगातार करते आ रहा है।

क्योंकि शक और संदेह की सुई घूमनें लगी है। जिससे यह स्पष्ट होता है कि कुंठित मानसिकता का यह व्यक्ति कितना देश भक्त है और कितना नहीं।वास्तविकता यह है कि बिहार क्रिकेट संघ ने बिहार क्रिकेट लीग का सफल आयोजन कर अद्वितीय कार्य किया है और बीसीएल के माध्यम से हम लोग बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर का मंच देना चाहते हैं जो कुछ लोगों को हजम नहीं हो पा रहा है।

वहीं खेल और खिलाड़ियों का सदैव अहित चाहने वाले गैंग के लोग विघ्न-बाधा उत्पन्न कर बीसीएल के आयोजन पर पूर्णविराम लगाना चाह रहे हैं और सफलता नहीं मिल पा रही है तो अपना मानसिक संतुलन खोकर अनर्गल बयानबाजी करते फिर रहे हैं।

चाहे टुकड़े-टुकड़े गैंग के मास्टरमाइंड जितना मनगढ़ंत आरोप लगाते फिरे वो अपने नापाक इरादों में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे और बीसीए दृढ़- निश्चय के साथ बीसीएल का निरंतर आयोजन कर बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेगा।

बिहार क्रिकेट संघ के समस्त पदाधिकारियों, सभी जिला संघों के सम्मानित पदाधिकारियों व समस्त सपोर्टिंग स्टाफों सहित समस्त सच्चे देशवासियों के लिए मां और मुल्क एक है और हम सभी देशवासी भाई -भाई हैं । जिसमें अगर कोई फूट डालकर अशांति फैलाना चाहेगा तो उसका निश्चित रूप से मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!