Home Bihar सीनियर बेसबॉल ने की नवमनोनित सचिव मधु शर्मा से शिष्टाचार मुलाकात, दी बधाई

सीनियर बेसबॉल ने की नवमनोनित सचिव मधु शर्मा से शिष्टाचार मुलाकात, दी बधाई

by Khelbihar.com

PATNA 05 जुलाई: राज्य के सीनियर बेसबॉल खिलाड़ियों ने सोमवार को बेसबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के नवमनोनित सचिव मधु शर्मा से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें बधाई दी।

शिष्टाचार मुलाकात में राष्ट्रीय खिलाड़ी विजय कुमार, विपिन कुमार, रवि राय, राजेश कुमार चिंटू, अमिताभ कुमार, प्रमोद कुमार शामिल थे। इस मौके पर संघ के मुख्य संरक्षक अजय नारायण शर्मा और कोषाध्यक्ष रूपक कुमार भी मौजूद थे।

इस मुलाकात के दौरान बिहार में बेसबॉल के विकास को लेकर बहुत चर्चा हुई। सचिव मधु शर्मा ने खिलाड़ियों से कहा कि बिहार में बेसबॉल के विकास के गति हमें तेजी लानी है जिसमें आप सबों का सकारात्मक सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि संघ आपसबों के सुझावों पर पहले भी विचार करता रहा है और आगे भी आपके सुझावों पर अमल करने का पूरा प्रयास करेगा। आप सबों से हमें पूरा सकारात्मक सहयोग की आवश्यकता है।

नेशनल प्लेयर विजय कुमार ने बताया कि बिहार में अब बेसबॉल तेजी आयेगी। उन्होंने कहा कि नई कमेटी बेहतर कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि बिहार की भागीदारी नेशनल फेडरेशन में है जिसके कारण हमें ऑल इंडिया फेडरेशन से काफी सहयोग मिलेगा।

राष्ट्रीय टूर्नामेंटों की मेजबानी बिहार को मिलेगी जिसका हम सब मिल कर बेहतर आयोजन करेंगे। राष्ट्रीय टूर्नामेंटों के आयोजन होने से खेल का माहौल बनेगा। राज्यस्तरीय प्रतियोगिताएं भी बेहतर तरीके से होंगी।

Related Articles

error: Content is protected !!